मोती मोती मिलकर जैसे बना हो मुक्ताहार। मोती मोती मिलकर जैसे बना हो मुक्ताहार।
भाई के घर उसकी सलोनी मुस्कान कर गयी सबको परेशान। भाई के घर उसकी सलोनी मुस्कान कर गयी सबको परेशान।
बचपन में दादा और दादी की कहानी को। बचपन में दादा और दादी की कहानी को।
बेटियांँ नहीं होगी घर में तो, तुम्हें राखी बाँधेगी कौन। ये त्यौहार भी मिट जाएगा, सिर्फ यादें ही र... बेटियांँ नहीं होगी घर में तो, तुम्हें राखी बाँधेगी कौन। ये त्यौहार भी मिट जाएग...
रक्षा बंधन आयेगी बहना राखी लायेगी और प्यार की ज्योति जलायेगी रक्षा बंधन आयेगी बहना राखी लायेगी और प्यार की ज्योति जलायेगी